जेसीआई मि० रीजन बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप का भव्य आयोजन

रामजी पांडे
लखीमपुर: जेसीआई लखीमपुर खीरी द्वारा आयोजित जेसी जनसंपर्क सप्ताह के छठे दिन जेसीआई मि० रीजन बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप का भव्य आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में विभिन्न जिलों से आए लगभग 56 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। आठ भार वर्गों में यह प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमें प्रत्येक वर्ग में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

कड़े मुकाबले और अपने सुडौल शरीर के दम पर बाराबंकी के उत्कर्ष वर्मा ने मि० रीजन का खिताब अपने नाम किया। लखनऊ के नदीम अहमद को बेस्ट मैन फिज़िक का खिताब मिला, जबकि बेस्ट वुमन फिज़िक का खिताब लखनऊ की स्मिता सिंह ने जीता। इस प्रतियोगिता में आर०एस० फिटनेस जिम से राहुल शर्मा मि० लखीमपुर बने, वहीं अमनप्रीत सिंह ने अतिथि पोज़र के रूप में बेहतरीन प्रदर्शन कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

प्रतियोगिता का आयोजन कुमार उत्कर्ष की अध्यक्षता में हुआ, जिसमें अमित अग्रवाल संयोजक, राहुल अग्रवाल और रजत शेखर निर्देशक और अमित मिश्रा मार्गदर्शक रहे। मुख्य अतिथि के रूप में विवेक कपूर और विशिष्ट अतिथि उमाशंकर मिश्र कार्यक्रम में उपस्थित थे।

इस प्रतियोगिता के मुख्य निर्णायक डा० शरनजीत सिंह, संयुक्त रेफरी अमृत पाल सिंह और जितिन राज थे। अनुभव खन्ना ने प्रतियोगिता का संचालन किया, जबकि मोंटी बग्गा की विशेष उपस्थिति ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

प्रतियोगिता के प्रायोजक होटल कम्फर्ट इन, विनियक रॉयल इनफील्ड और यूनिकॉर्न गेम जोन थे। इस अवसर पर कुमार उत्कर्ष, ऋतिक साहू, अमित अग्रवाल, राहुल अग्रवाल, रजत शेखर, अमित मिश्रा सहित अन्य गणमान्य लोग और बड़ी संख्या में दर्शक उपस्थित रहे।