महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर रामजी पांडे ने दी हार्दिक शुभकामनाएं

लखीमपुर खीरी, 2 अगस्त 2024 - लखीमपुर खीरी सदर विधानसभा क्षेत्र के सम्मानित स्वतंत्र ब्राह्मण उम्मीदवार रामजी पांडे ने महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर सभी नागरिकों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

रामजी पांडे ने कहा, "लखीमपुर खीरी की माताओं, बहनों, बुजुर्गों और युवाओं सभी को महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान शिव की कृपा से आपके जीवन में सुख, शांति और समृद्धि बनी रहे। यह पवित्र पर्व हम सभी को धर्म और आध्यात्मिकता के मार्ग पर चलने की प्रेरणा देता है।"

उन्होंने अपने संदेश में आगे कहा, "महाशिवरात्रि का यह शुभ दिन हमें अपने कर्तव्यों को निभाने और समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझने का अवसर प्रदान करता है। इस पर्व के माध्यम से हमें भगवान शिव की असीम कृपा और आशीर्वाद प्राप्त होते हैं, जिससे हमारा जीवन सुखमय और शांतिमय हो जाता है।"

रामजी पांडे ने लखीमपुर खीरी के सभी नागरिकों से इस पर्व को हर्षोल्लास और उत्साह के साथ मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि यह अवसर हमें अपने परिवार और समाज के साथ मिलकर सुख-दुख साझा करने का संदेश देता है।

इस शुभकामना संदेश के साथ, रामजी पांडे ने सभी से अपील की कि वे महाशिवरात्रि के इस पावन पर्व को सादगी और भक्ति भाव से मनाएं और भगवान शिव की आराधना करें।

-समाचार प्रतिनिधि लखीमपुर खीरी