लखीमपुर नगर पालिका अध्यक्ष के पति डॉ. रवि श्रीवास्तव का निधन TNI

लखीमपुर, 31 जुलाई 2024 - मनु लॉ कॉलेज के मालिक  कपिल श्रीवास्तव जी के पिता और लखीमपुर नगर पालिका अध्यक्षा आदरणीय डॉ. इरा श्रीवास्तव के पति रवि श्रीवास्तव जी का आज निधन हो गया है। उनकी निधन की खबर से समूचे लखीमपुर में शोक की लहर दौड़ गई है।

डॉ. रवि श्रीवास्तव एक महान व्यक्तित्व थे, जो कम बोलते थे लेकिन उनका काम बोलता था। उन्होंने अपनी जिंदगी में देश की सेवा के नए आयाम स्थापित किए। गरीबों, कमजोरों, और मजबूरों को सहायता प्रदान की और हमेशा एक कर्म योगी की तरह अपने कर्म पथ पर लगे रहे। उनके निधन से लखीमपुर ने एक महान आत्मा को खो दिया है।

श्री रामजी पांडे जी की श्रद्धांजलि

लखीमपुर के जनप्रिय नेता रामजी पांडे जी ने डॉ. रवि श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा, "भगवान भोलेनाथ उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें। भावभीनी श्रद्धांजलि। ईश्वर उनके परिवार को इस असीम दुख को सहने की शक्ति दे। ओम शांति। ऐसे महान आत्मा को शत-शत नमन।"

डॉ. रवि श्रीवास्तव ने अपने कार्यों से समाज में एक अमिट छाप छोड़ी है। उनके द्वारा किए गए सामाजिक और मानवीय कार्यों को हमेशा याद किया जाएगा। उनका जीवन प्रेरणादायक था और उनका योगदान समाज के लिए एक बड़ी पूंजी है।

लखीमपुर के नागरिकों और समस्त समाज के लोगों की ओर से डॉ. रवि श्रीवास्तव जी को विनम्र श्रद्धांजलि। उनके आदर्श और उनके द्वारा किए गए कार्य हमेशा समाज को प्रेरणा देते रहेंगे।

निधन के बाद का शोक और सम्मान

डॉ. रवि श्रीवास्तव के निधन के बाद से उनके घर पर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लगा हुआ है। समाज के विभिन्न वर्गों के लोग उनके योगदान को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

रामजी पांडे ने कहा उनके निधन से लखीमपुर ने एक सच्चे समाजसेवी और प्रेरणादायक व्यक्तित्व को खो दिया है। समाज में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा। उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं और ईश्वर से प्रार्थना है कि इस कठिन समय में उन्हें धैर्य और शक्ति प्रदान करें।