आम आदमी पार्टी द्वारा प्रदर्शन एवं श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन TNI

इंदौर, म.प्र. - आम आदमी पार्टी, इंदौर द्वारा एक प्रदर्शन एवं श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। यह कार्यक्रम शुक्रवार, 5 जुलाई, 2024 को सायं 6 बजे महात्मा गांधी प्रतिमा स्थल, रीगल चौराहा, इंदौर में आयोजित होगा।

इस कार्यक्रम का उद्देश्य हाल ही में घटित हुए दो अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं - हाथरस भगदड़ कांड और इंदौर अनाथ आश्रम कांड - में अपनी जान गंवाने वाले सैकड़ों व्यक्तियों को श्रद्धांजलि अर्पित करना और उनके परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करना है। इन घटनाओं में बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे शामिल थे और ये घटनाएं प्रथमदृष्टया कुत्सित षडयंत्र अथवा घोर लापरवाही का परिणाम प्रतीत होती हैं।

आप नेता के बताया आम आदमी पार्टी इंदौर के सभी सुधी साथीगण महात्मा गांधी प्रतिमा स्थल पर एकत्र होकर शांतिपूर्वक प्रदर्शन करेंगे। इस प्रदर्शन का मुख्य उद्देश्य पीड़ितों को तुरंत राहत और दोषियों को शीघ्र सजा दिलाने की मांग करना है। प्रदर्शन के दौरान मोमबत्तियां प्रज्वलित कर दिवंगतों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की जाएगी।

आम आदमी पार्टी ने सभी नागरिकों से अपील की है कि वे अधिकाधिक संख्या में इस कार्यक्रम में शामिल होकर अपनी सक्रिय उपस्थिति दर्ज कराएं और अनाथ बच्चों को अपने बेशर्त अधिकतम सहयोग का आश्वासन प्रदान करें।

यह कार्यक्रम न केवल एक श्रद्धांजलि अर्पण का अवसर है, बल्कि भविष्य में ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए सख्त कदम उठाने की मांग का भी एक माध्यम है।