लखीमपुर खीरी में जनप्रिय पत्रकार संदीप शुक्ला का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया TNI

लखीमपुर खीरी के गोला गोकरननाथ सदर क्षेत्र में प्रमुख समाजसेवी और हजारों युवाओं के आदर्श श्री संदीप शुक्ला जी का जन्मदिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। जनप्रिय एवं लोकप्रिय वरिष्ठ पत्रकार, ऐप्जा जिलाअध्यक्ष, और पूर्व सभासद प्रत्याशी श्री शुक्ला जी को उनके जन्मदिवस पर बधाई देने के लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़े।

रामजी पांडे, जो कि आगामी विधानसभा चुनाव में लखीमपुर सदर क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में खड़े होने वाले हैं, ने भी इस अवसर पर अपनी हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने कहा, "भाई आदरणीय श्री संदीप शुक्ला जी को उनके जन्मदिवस के शुभ मांगलिक अवसर पर बहुत-बहुत हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभ मंगलकामनाएं। ईश्वर की कृपा एवं आशीर्वाद मेरे परिवार के सभी सदस्यों पर सदैव बना रहे।"

गोला क्षेत्र के विधानसभा के संभावित निर्दलीय उम्मीदवार सिद्धार्थ शुक्ला ने संदीप शुक्ला  की समाज सेवा और पत्रकारिता के क्षेत्र में उनके योगदान की सराहना की और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा, "मेरे प्रिय भाई, आने वाले समय में आप जनपद एवं प्रदेश की राजनीति एवं पत्रकारिता क्षेत्र में बड़ा मुकाम हासिल करें, ऐसी मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।"

इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने भी संदीप शुक्ला जी को बधाई दी और उनके दीर्घायु होने की कामना की। श्री शुक्ला जी ने सभी का आभार व्यक्त किया और समाज सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया।

श्री संदीप शुक्ला जी का जन्मदिवस मनाने का यह समारोह उनके समर्थकों और प्रशंसकों के लिए एक प्रेरणादायक अवसर था, जो उनके आदर्शों और सिद्धांतों का अनुसरण करते हैं।