लखीमपुर सदर के बरखेरवा वार्ड की पंजाबी कॉलोनी में सैंम्पवेल प्लांट का उद्घाटन TNI

लखीमपुर खीरी:बरखेरवा वार्ड की पंजाबी कॉलोनी में आज एक महत्वपूर्ण सैंम्पवेल प्लांट का उद्घाटन समारोह संपन्न हुआ। इस अवसर पर सदर विधायक योगेश वर्मा और नगर पालिका अध्यक्ष डॉ. इरा श्रीवास्तव की उपस्थिति ने समारोह को गरिमा प्रदान की। विधि विधान से पूजन के बाद बटन दबाकर दोनों ने संयुक्त रूप से सैंम्पवेल प्लांट का उद्घाटन किया।

सैंम्पवेल प्लांट की विशेषताएँ
क्षमता: 8200 लीटर प्रति मिनट वाटर डिस्चार्ज
सुविधाएँ: प्लांट में 10 H.P. क्षमता के दो मोटर लगाए गए हैं
लाभ: बारिश के समय जलभराव की समस्या से तुरंत निजात
प्लांट की स्थापना से पंजाबी कॉलोनी के निवासियों को बहुत बड़ी राहत मिलेगी। उद्घाटन समारोह में अधिशासी अधिकारी संजय कुमार, जेई अमरदीप मौर्य, जेई जल जितेंद्र कुमार, देवाशीष मुखर्जी, वार्ड सभासद दमयन्ती मौर्य के पुत्र पारस मौर्य, हेमन्त गुप्ता, महबूब, शिवकिशोर अवस्थी, सिराज अहमद समेत कई गणमान्य व्यक्ति और सम्मानित वार्डवासी उपस्थित रहे।

इस विषय पर सदर प्रत्याशी रामजी पांडे ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, "यह प्लांट मोहल्ले की जलभराव की समस्या का स्थायी समाधान है। इसके द्वारा वर्षा के समय भी जलभराव नहीं होगा और लोगों को परेशानी नहीं होगी।"

सदर विधायक योगेश वर्मा ने भी अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, "हमारी सरकार और नगर पालिका सदैव नागरिकों की सुविधाओं के लिए तत्पर रहती है। इस सैंम्पवेल प्लांट का उद्घाटन इस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।"

नगर पालिका अध्यक्ष इराक श्रीवास्तव ने कहा इस प्लांट की स्थापना से पंजाबी कॉलोनी के निवासियों को आने वाले समय में बारिश के दौरान जलभराव की समस्या से निजात मिलेगी और उनके जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी।