बिजली कटौती की समस्या से त्रस्त लखीमपुर जिले के लोग Ramji Pandey

लखीमपुर, 31 जुलाई 2024 - लखीमपुर जिले में पिछले कई दिनों से बिजली कटौती की समस्या ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है। गर्मियों की तीव्रता के बीच, जब तापमान लगातार बढ़ रहा है, बिजली कटौती की वजह से बच्चों की पढ़ाई, घरेलू कामकाज और रोजमर्रा की जरूरतें बुरी तरह प्रभावित हो रही हैं।

जिले के निवासी स्वतंत्र नेता रामजी पांडे ने इस मुद्दे को उठाते हुए बिजली विभाग से तत्काल समाधान की मांग की है। उन्होंने कहा, "हम सभी को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इस भीषण गर्मी में बच्चों की पढ़ाई, घरेलू कामकाज और रोजमर्रा की जरूरतें सभी प्रभावित हो रही हैं। हम बिजली विभाग से आग्रह करते हैं कि कृपया इस समस्या का शीघ्र ही उचित समाधान निकाले।"

लखीमपुर जिले में बिजली कटौती की समस्या न सिर्फ लोगों की दिनचर्या को प्रभावित कर रही है, बल्कि इससे आर्थिक गतिविधियों पर भी प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। कई छोटे व्यवसाय और दुकानदार बिजली कटौती के कारण अपने कामकाज को सुचारू रूप से नहीं चला पा रहे हैं।

जिले के निवासी उम्मीद कर रहे हैं कि बिजली विभाग इस गंभीर समस्या का समाधान जल्द से जल्द निकालेगा, ताकि लोगों को इस संकट से राहत मिल सके।