श्रावण मास का यह पवित्र अवसर जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने का एक मौका देता है -Ramji Pandey

लखीमपुर सदर विधानसभा क्षेत्र के संभावित निर्दलीय प्रत्याशी रामजी पांडे ने श्रावण मास के प्रथम सोमवार पर प्रदेश वासियों एवं सभी श्रद्धालुओं को शुभकामनाएं दी है उन्होंने भगवान भोलेनाथ की कृपा से सभी श्रद्धालुओं एवं प्रदेश वासियों को सुख-समृद्धि व उत्तम स्वास्थ्य की प्राप्ति की कामना की।

रामजी पांडे ने अपने संदेश में कहा, "श्रावण मास, जो देवाधिदेव महादेव के परम प्रिय है, हमें भगवान शिव की पूजा-अर्चना का अवसर प्रदान करता है। इस पवित्र महीने में हम सभी को भक्ति और श्रद्धा के साथ भगवान भोलेनाथ की आराधना करनी चाहिए। भगवान शिव की कृपा से हमारे जीवन में सुख, शांति और समृद्धि आएगी।"

उन्होंने आगे कहा, "श्रावण मास का यह पवित्र अवसर हमें अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने का एक मौका देता है। हमें इस समय का सदुपयोग कर अपनी आस्थाओं को मजबूत करना चाहिए और समाज में भलाई के कार्यों में सहभागी बनना चाहिए।"

रामजी पांडे ने अपने संदेश के अंत में कहा, "हर हर महादेव! भगवान शिव की असीम कृपा से सभी का जीवन मंगलमय हो। इस पवित्र श्रावण मास में सभी श्रद्धालुओं को मेरी ओर से हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान भोलेनाथ की कृपा से सभी को उत्तम स्वास्थ्य, सुख और समृद्धि प्राप्त हो।"

श्रावण मास का यह पवित्र समय सभी भक्तों के लिए विशेष महत्व रखता है और इसे हरिद्वार, वाराणसी, उज्जैन जैसे धार्मिक स्थलों पर भव्य तरीके से मनाया जाता है। सभी श्रद्धालु इस अवसर पर विशेष पूजा, अभिषेक और व्रत करते हैं और भगवान शिव की आराधना करते हैं।

प्रदेश के विभिन्न शिवालयों में भी इस अवसर पर विशेष पूजा-अर्चना की जा रही है और श्रद्धालु बड़ी संख्या में शामिल हो रहे हैं। रामजी पांडे के इस संदेश से श्रद्धालुओं में एक नया उत्साह और ऊर्जा का संचार हुआ है।

भगवान शिव की आराधना का यह पवित्र समय सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लाए, यही कामना है। हर हर महादेव!