lakhimpur:महाप्रभु जगन्नाथ की रथ यात्रा पर रामजी पांडे ने दीं शुभकामनाएं

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी सदर विधानसभा के संभावित निर्दलीय प्रत्याशी रामजी पांडे ने महाप्रभु जगन्नाथ की पवित्र रथ यात्रा के अवसर पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने इस अवसर पर एक संदेश जारी किया जिसमें उन्होंने महाप्रभु जगन्नाथ को नमन करते हुए सभी के सुख, शांति और समृद्धि की कामना की।

रामजी पांडे ने अपने संदेश में कहा, "पवित्र रथ यात्रा की शुरुआत पर शुभकामनाएं। हम महाप्रभु जगन्नाथ को नमन करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि उनका आशीर्वाद हम पर सदैव बना रहे।" उन्होंने आगे कहा कि रथ यात्रा न केवल धार्मिक आस्था का प्रतीक है, बल्कि यह हमें एकता और भाईचारे का संदेश भी देती है।

रामजी पांडे ने बताया कि इस पवित्र अवसर पर उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों की खुशहाली के लिए विशेष प्रार्थना की है। उन्होंने कहा कि महाप्रभु जगन्नाथ की कृपा से हमारे जीवन में सुख, शांति और समृद्धि आएगी। उन्होंने सभी से इस पवित्र त्योहार को मिलजुलकर मनाने की अपील की और कहा कि यह त्योहार हमें एकता और भाईचारे का महत्व सिखाता है।

इस अवसर पर रामजी पांडे के समर्थकों ने भी अपने नेता की इस पहल की सराहना की और कहा कि वे सदैव समाज की भलाई और लोगों की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं। रथ यात्रा के शुभ अवसर पर उनके इस संदेश ने लोगों के दिलों में एक नई उम्मीद और ऊर्जा का संचार किया है।