लखीमपुर खीरी ||में सीडीओ का विदाई समारोह

लखीमपुर खीरी, 11 जुलाई: जिले में सफल कार्यकाल के बाद स्थानांतरित होने वाले सीडीओ अनिल कुमार सिंह को बुधवार शाम विकास भवन सभागार में अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा विदाई दी गई। इस मौके पर अधिकारियों ने उनके कार्यकाल की सराहना की।

कार्यक्रम की शुरुआत में डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल, एसपी गणेश प्रसाद साहा, सीडीओ अभिषेक कुमार, एडीएम संजय कुमार सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने निवर्तमान सीडीओ को अंगवस्त्र, स्मृति चिन्ह, बुके और अभिनंदन पत्र देकर सम्मानित किया।

विदाई समारोह में निवर्तमान सीडीओ अनिल कुमार सिंह ने सभी सहयोगियों के प्रति आभार जताया जिन्होंने उनके साथ टीम भावना से काम किया। उन्होंने अपने कार्यकाल की कुछ यादें साझा कीं और कहा कि जनपद लखीमपुर खीरी की यादें उनके साथ सदा रहेंगी। उन्होंने सभी जनपदवासियों, अधिकारियों, कर्मचारियों, मीडिया प्रतिनिधियों, धर्मगुरुओं और जनप्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया।

डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल ने कहा कि निवर्तमान सीडीओ ने सौम्यता के साथ अपने पद को सुशोभित किया। उनके कार्यों की सराहना पूरे जिले में होती है और उनका कार्यकाल सकारात्मक दृष्टिकोण और यादगार पारी के रूप में याद किया जाएगा।

एसपी गणेश प्रसाद साहा ने कहा कि निवर्तमान सीडीओ कुशल प्रशासक और आदर्श व्यक्तित्व के धनी हैं। उन्होंने संयम और सूझबूझ से जिले को बेहतरीन नेतृत्व प्रदान किया और सभी के दिलों में अमिट छाप छोड़ी।

सीडीओ अभिषेक कुमार ने कहा कि निवर्तमान सीडीओ एक विरासत छोड़कर जा रहे हैं और उनके पदचिन्हों पर चलकर जिले के विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा। एडीएम संजय कुमार सिंह ने निवर्तमान सीडीओ के कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि उनका नेतृत्व स्वर्णिम रूप में याद रखा जाएगा।

पीडी एसएन चौरसिया और डीडीओ दिनकर विद्यार्थी ने कहा कि निवर्तमान सीडीओ से उन्होंने विभिन्न प्रशासनिक दक्षताओं और विधाओं को सीखा है। इस दौरान सभी जिला स्तरीय अधिकारी, सभी एसडीएम, खंड विकास अधिकारी और बड़ी संख्या में अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।