कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता का जन्मदिन रुद्राभिषेक के साथ धूमधाम से मनाया गया

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश वैश्य समाज लखीमपुर खीरी के तत्वाधान में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' के जन्मदिन के अवसर पर भव्य रुद्राभिषेक का आयोजन किया गया। यह समारोह स्थानीय भुईफुर्वानाथ मंदिर के प्रांगण में बड़ी धूमधाम और श्रद्धा के साथ संपन्न हुआ।

जिला अध्यक्ष प्रकाश गुप्ता ने बताया कि इस विशेष अवसर पर कई महत्वपूर्ण सदस्य उपस्थित रहे। मंडल प्रकोष्ठ से संदीप गुप्ता, पवन गुप्ता, डॉक्टर प्रदीप गुप्ता, ईशन गुप्ता, अरविंद गुप्ता और जिला प्रकोष्ठ से अध्यक्ष प्रकाश गुप्ता, राजू अग्रवाल, संजय अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, बॉबी गुप्ता, शिवदयाल, दीपक गुप्ता और रामकिशोर गुप्ता की उपस्थिति रही।

विधानसभा प्रकोष्ठ से अध्यक्ष अजय अग्रवाल, सुनील अग्रवाल, संदीप अग्रवाल, मुदित गुप्ता, निशांत गुप्ता, और नगर प्रकोष्ठ से अध्यक्ष श्याम जी गुप्ता, श्यामू प्रवीण, सोनी अमन गुप्ता, राजू गुप्ता, मनोज जयसवाल, दुर्गेश गुप्ता और महिला जिला महामंत्री नीलम गुप्ता, उमा पिटारिया आदि सदस्य भी समारोह में सम्मिलित हुए।

इस अवसर पर सभी सदस्यों ने मिलकर भगवान शिव के मंत्रोच्चारण के साथ रुद्राभिषेक किया और मंत्री नंद गोपाल गुप्ता के स्वस्थ और समृद्ध जीवन की कामना की। कार्यक्रम के अंत में समाज के सभी सदस्यों ने एक-दूसरे को बधाई दी और इस शुभ अवसर को आपसी सौहार्द और एकता के साथ मनाया