रामजी पांडे की टीम ने खाई मरते दम तक साथ निभाने की कसम, भावुक हुए सभी

लखीमपुर सदर विधानसभा सीट से निर्दलीय ब्राह्मण प्रत्याशी रामजी पांडे की चुनावी टीम ने रविवार को एक भावुक संकल्प सभा का आयोजन किया। इस सभा में रामजी पांडे के समर्थन में उनकी टीम के सभी सदस्यों ने मरते दम तक उनका साथ निभाने की कसम खाई। इस आयोजन का माहौल बेहद भावुक था।

इस अवसर पर रामजी पांडे ने कहा, "यह समर्थन और विश्वास मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है। मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि मैं अपने क्षेत्र और जनता की सेवा के लिए पूरी निष्ठा और समर्पण से काम करूंगा।" उन्होंने आगे कहा, "हमारा उद्देश्य केवल चुनाव जीतना नहीं है, बल्कि लखीमपुर के विकास और यहां की जनता के भले के लिए काम करना है।"

टीम के प्रमुख सदस्य सोनू मिश्रा ने अपने भावुक संबोधन में कहा, "रामजी पांडे जी का नेतृत्व हमारे लिए एक प्रेरणा है। हम सभी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे और उनकी विजयी यात्रा में अपना योगदान देंगे।" सभी सदस्यों ने एक स्वर में इस संकल्प को दोहराया और कहा, "हम रामजी पांडे जी के साथ मरते दम तक रहेंगे।"

इस संकल्प सभा मे सभी ने रामजी पांडे के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया और चुनाव में उनकी जीत के लिए शुभकामनाएं दीं। सभा के अंत में रामजी पांडे ने सभी समर्थकों का धन्यवाद किया और आश्वासन दिया कि वे उनकी उम्मीदों पर खरे उतरने का प्रयास करेगे।

 रामजी पांडे के समर्थन में आगे आते नए लोग उनकी बढ़ती लहर को दर्शाती हैं और यह स्पष्ट करती हैं कि आगामी चुनावों में उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिलने वाला है।