इनरव्हील क्लब ऑफ लखीमपुर नवदीशा का पद ग्रहण समारोह संपन्न

लखीमपुर खीरी: इनरव्हील क्लब ऑफ लखीमपुर नवदीशा के सत्र 2024-25 का पद ग्रहण समारोह कुंवर खुशवत राय विद्यालय में हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ। समारोह में पूर्व अध्यक्ष कुमकुम गुप्ता ने 2024-25 की नई अध्यक्षा गौरी गुप्ता को कॉलर पहनाया और पिन लगाकर चार्टर सौंपा।

अध्यक्षा गौरी गुप्ता ने अपनी नई टीम का परिचय सदन से कराया। उनकी टीम में 2024-25 की आई पी पी कुमकुम गुप्ता, सचिव गुंजन गुप्ता, उपाध्यक्ष दीपाली गुप्ता, कोषाध्यक्ष नीतू अग्रवाल, आई एस ओ कनक बरनवाल और एडिटर प्रीति सिंह शामिल हैं। इस अवसर पर पी डी सरोज गुप्ता और छाया गुप्ता भी उपस्थित रहीं और सभा की शोभा बढ़ाई।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन और इनरव्हील प्रार्थना से हुई। गणेश वंदना का प्रस्तुतिकरण कौशीवी टंडन ने किया। संस्था की तरफ से चैरिटी के रूप में दो बालिकाओं को शिक्षा हेतु स्कूल फीस प्रदान की गई। सत्र 2023-24 की अध्यक्षा कुमकुम गुप्ता ने वर्ष भर विशेष सहयोग देने वाले सदस्यों को स्मृति चिन्ह और उपहार देकर सम्मानित किया और डिस्ट्रिक्ट से क्लब को मिले स्मृति चिन्ह के बारे में जानकारी दी।

कार्यक्रम में रोटरी क्लब के अतिथि रो. संदीप गुप्ता, रो. पंकज अग्रवाल, रो. सुरेश अग्रवाल, और रो. शैलेंद्र सिंह को उपहार देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन श्रीमती लता अग्रवाल ने कुशलता से किया।

इस प्रकार, समारोह का आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ और सभी उपस्थित सदस्यों ने इसे यादगार बना दिया।