पंडित राज नारायण मिश्र को नमन करके रामजी पांडे ने शुरू किया बूथ अभियान

लखीमपुर, 5 जुलाई 2024 – लखीमपुर सदर से निर्दलीय  ब्राह्मण प्रत्याशी रामजी पांडे ने लखीमपुर के महान क्रांतिकारी राज्य नारायण मिशन को श्रद्धा सुमन अर्पित कर कर 2027 के विधानसभा चुनाव के लिए अपना चुनाव अभियान शुरू किया। 

रामजी पांडे ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा, लखीमपुर के महान क्रांतिकारी"पंडित राज नारायण मिश्र का बलिदान और देशभक्ति का जज्बा हम सभी के लिए प्रेरणा दायक है। उन्होंने अपना पूरा जीवन को देश की आजादी के लिए समर्पित कर दिया। आज उनके आदर्शों पर चलते हुए मैं 2027 के विधानसभा चुनाव में उतरने का संकल्प ले रहा हूँ।

पंडित राज नारायण मिश्र की वीरगाथा सुनाते हुए रामजी पांडे ने बताया कि कैसे उन्होंने अंग्रेजों के खिलाफ निडर होकर संघर्ष किया और अपने देश के लिए हंसते हुए अपने प्राणों की आहुति दी। इस महान क्रांतिकारी को याद करते हुए रामजी पांडे ने कहा कि उनके आदर्शों पर चलकर ही समाज में सही मायनों में बदलाव लाया जा सकता है।

कार्यक्रम में पंडित राज नारायण मिश्र के योगदान पर प्रकाश डालते हुए रामजी पांडे ने यह भी कहा, "आज हमें पंडित जी के सपनों को साकार करने के लिए एकजुट होना होगा। तभी हम उनके सपनों का देश बना सकते हैं  हमें समाज में समानता, न्याय और विकास की दिशा में मिलकर काम करना होगा।"

रामजी पांडे ने अपने चुनाव अभियान की प्राथमिकताओं को भी स्पष्ट किया। उन्होंने कहा कि वे अपने क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा, "मेरा उद्देश्य है कि हर नागरिक को उसके अधिकार मिलें और कोई भी विकास की दौड़ में पीछे न रह जाए।"

इस मौके पर रामजी पांडे ने जनता से समर्थन की अपील करते हुए कहा, "आपके समर्थन और विश्वास के बिना यह यात्रा अधूरी है। आइए, मिलकर एक नए और सशक्त लखीमपुर का निर्माण करें। उनके साथ सोनू मिश्रा, बसंत मिश्रा ,राकेश पांडे ,अलोक वर्मा,महबूब अली, मनीष गिरी,धर्मपाल सिंह,सुरेश साहू,विजय यादव ,जेपी वर्मा ,गोपाल शुक्ला,मोनू अवस्थी,त्रिलोकी वर्मा,अमित गुप्ता,संजय पांडे,सीटू पांडेय,विजय,राजू रावत,महेश उर्फ बाबा,अनिल काले,अजय कटियार आदि दर्जनों लोग उपस्थित थे