दबंगई के खिलाफ युसूफपुर चक शाहबेरी बाजार के दुकानदारों ने सीटू के बैनर तले किया सभा का आयोजन

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: दबंगों पर कार्यवाही की मांग को लेकर युसूफपुर चक शाहबेरी तिगरी साप्ताहिक बाजार के दुकानदारों ने पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन गौतम बुद्ध नगर "सीटू" के बैनर तले हेबतपुर डबल पुलिया के पास आम सभा का आयोजन किया। इस सभा में यूनियन के महामंत्री और सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा, सचिव राम स्वारथ, पूर्व जिलाध्यक्ष नरेंद्र पांडे, बाजार कमेटी के नेता आरपी सिंह, उपेंद्र गुप्ता, बच्चू सिंह, राजेश कुमार, शिव प्रसाद, विकास गुप्ता, चंदन, रुदल, राजेश सिंह आदि ने संबोधित किया। सभा में वेंडर्स ने उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

बैठक की जानकारी देते हुए सीटू नेता गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि युसूफपुर चक शाहबेरी पर पिछले 18-20 वर्षों से लगातार साप्ताहिक बाजार लगता रहा है और अधिकांश दुकानदार हमारी यूनियन के सदस्य हैं। अभी पिछले कुछ दिनों से हेबतपुर गांव के दो-तीन दबंग लोग वेंडर्स को डरा धमका कर जबरन अवैध वसूली करने का प्रयास कर रहे हैं। अवैध वसूली नहीं देने पर उन्हें जान से मारने, पीटने, और बाजार नहीं लगाने देने की धमकी दी जा रही है। इसी के विरोध में वेंडर्स ने आज सभा का आयोजन किया और सभा में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि किसी को भी अवैध वसूली नहीं करने दी जाएगी और यदि किसी ने जबरन अवैध वसूली करने का प्रयास किया तो एकजुट होकर उसका विरोध किया जाएगा।

साथ ही उन्होंने बताया कि पूरे प्रकरण से स्थानीय पुलिस को अवगत करा दिया गया है। गौर सिटी चौकी प्रभारी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। आम सभा की अध्यक्षता पवित्रा देवी ने की और संचालन नरेंद्र पांडे ने किया।