लखीमपुर खीरी:गोला छोटी काशी के सुमित शुक्ला बने एडिशनल एसपी

लखीमपुर खीरी जनपद के गोला छोटी काशी के निवासी सुमित शुक्ला को एडिशनल एसपी के पद पर पदोन्नत किया गया है। आईजी लक्ष्मी सिंह ने उन्हें उनके नए पद का बैज पहनाया और उनके उत्कृष्ट सेवाओं के लिए सराहा।

सुमित शुक्ला, जो पीपीएस अफसर हैं, ने गोला छोटी काशी का मान बढ़ाया है। अपने मेहनत और समर्पण से उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है, जो सभी के लिए प्रेरणादायक है। सुमित शुक्ला की इस उपलब्धि से गोला वासियों में खुशी की लहर है और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

आईजी लक्ष्मी सिंह ने इस मौके पर कहा, "सुमित शुक्ला ने अपने काम में उत्कृष्ट प्रदर्शन करके यह पदोन्नति पाई है। उनकी मेहनत और लगन ने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया है। हम उम्मीद करते हैं कि वह आगे भी इसी तरह अपने कर्तव्यों का पालन करते रहेंगे और समाज की सेवा में योगदान देते रहेंगे।"

सुमित शुक्ला की इस उपलब्धि पर उनके परिवार और दोस्तों ने भी उन्हें बधाई दी है। गोला छोटी काशी के लोग भी इस खुशी के मौके पर मिठाई बांट रहे हैं और हर जगह जश्न का माहौल है। सुमित शुक्ला की यह सफलता सभी युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत बनेगी और उन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करेगी।

इस पर स्वतंत्र नेता रामजी पांडे ने कहा गोला छोटी काशी के निवासी सुमित शुक्ला को एडिशनल एसपी बनने पर हम सभी की ओर से हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं!