टीम रामजी पांडे ने जरूरतमंदों को बांटा भोजन

लखीमपुर, 17 जुलाई 2024 - लखीमपुर सदर विधानसभा क्षेत्र से संभावित निर्दलीय प्रत्याशी रामजी पांडे की टीम ने आज जरूरतमंदों के लिए भोजन वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य समाज के उन वर्गों की सहायता करना था, जो वर्तमान समय में आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं।

भोजन वितरण कार्यक्रम में रामजी पांडे ने स्वयं उपस्थित नहीं थे लेकिन उनकी टीम ने बड़े ही सिस्टमेटिक तरीके से लोगों को भोजन बांटा ।

 इस पर बात करने पर रामजी पांडे ने कहा, "हमारा उद्देश्य केवल चुनाव जीतना नहीं है, बल्कि समाज के हर व्यक्ति तक सहायता पहुंचाना है। हम चाहते हैं कि कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए और सभी को सम्मानपूर्वक जीवन जीने का अधिकार मिले।"

कार्यक्रम में टीम रामजी पांडे ने सैकड़ों जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट व खुला खाने की थालीवितरित की, जिसमें चावल, दाल, सब्जी पूड़ी और अन्य आवश्यक खाद्य सामग्री शामिल थी। स्थानीय निवासियों ने इस पहल की सराहना की और कहा कि इस तरह के सामाजिक कार्य वास्तव में प्रशंसा के पात्र हैं।

एक जरूरतमंद महिला, जिसे इस कार्यक्रम के तहत भोजन मिला, ने कहा, "रामजी पांडे जी और उनकी टीम का यह प्रयास हमारे लिए बहुत मददगार साबित हो रहा है। हमें उम्मीद है कि इस तरह के कार्यक्रम आगे भी चलते रहेंगे।"

रामजी पांडे ने यह भी आश्वासन दिया कि वह आने वाले समय में और भी अधिक सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन करेंगे, जिससे समाज के सभी वर्गों को लाभ पहुंचे। उन्होंने जनता से अपील की कि वे उनकी इस मुहिम में साथ दें और समाज को एक बेहतर स्थान बनाने में योगदान करें।

इस प्रकार के सामाजिक कार्यों से रामजी पांडे की छवि एक संवेदनशील और समाजसेवी नेता के रूप में उभर रही है, जो न केवल चुनावी राजनीति के लिए बल्कि समाज की वास्तविक समस्याओं को हल करने के लिए भी प्रतिबद्ध हैं।