नोएडा सेक्टर-15 एनआरडब्ल्यूए महासचिव पद के प्रत्याशी भरत प्रसाद ने घर-घर जाकर मांगे वोट

ramji pandey 
नोएडा, 27 जुलाई 2024 - न्यू रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (एनआरडब्ल्यूए) सेक्टर-15, नोएडा के आगामी चुनाव में महासचिव पद के प्रत्याशी समाजसेवी भरत प्रसाद, जिन्हें भरत डेंजर के नाम से भी जाना जाता है, ने रविवार 28 जुलाई को होने वाले चुनाव के लिए अपने जनसंपर्क अभियान को और तेज कर दिया है।

भरत प्रसाद ने आज सेक्टर-15, नोएडा में घर-घर जाकर मतदाताओं से मुलाकात की और अपने समर्थन में अमूल्य वोट देने की अपील की। उन्होंने अपने अभियान के दौरान नागरिकों को बताया कि वे कैसे इस पद पर रहते हुए समाज की भलाई के लिए कार्य करेंगे और सेक्टर-15 को और भी बेहतर बनाने के लिए योजनाएं लागू करेंगे।

जनसंपर्क अभियान के दौरान भरत प्रसाद को स्थानीय निवासियों का व्यापक समर्थन मिला। लोगों ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया और विजयी होने का आश्वासन भी दिया। भरत प्रसाद ने इस स्नेह और समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद दिया और भरोसा दिलाया कि वे सभी की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

भरत प्रसाद का यह जनसंपर्क अभियान इस बात का संकेत है कि वे अपने समाजसेवी कार्यों और सेवाओं के माध्यम से लोगों का दिल जीतने में सफल हो रहे हैं। उनके समर्पण और सेवा भाव ने मतदाताओं के बीच एक सकारात्मक संदेश भेजा है, जिससे उनकी जीत की संभावनाएं प्रबल होती दिख रही हैं।

एनआरडब्ल्यूए के चुनाव में भरत प्रसाद की यह भागीदारी समाज में उनके बढ़ते प्रभाव और लोकप्रियता का प्रमाण है। अब देखना यह है कि आगामी 28 जुलाई को होने वाले चुनाव में मतदाता किसे अपना महासचिव चुनते हैं।

नोएडा सेक्टर-15 में चुनावी माहौल पूरी तरह से गर्म हो चुका है और सभी प्रत्याशी अपने-अपने स्तर पर जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं।