lakhimpur:रामजी पांडे ||की अपील हर एक नागरिक अपना फर्ज निभाए मतदान जरूर करें

वरुण पांडेय 
लखीमपुर खीरी के समाजसेवी युवा नेता  रामजी पांडे ने जनता से अपील करते हुए कहा कि इन चुनावों के महत्वपूर्ण दिन पर कल13 मई को एक महत्वपूर्ण समय है जब देशवासियों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने का मौका मिलता है। अतः हमे  सुनिश्चित करना होगा कि हर एक नागरिक अपना फर्ज निभाए और मतदान जरूर करें।

रामजी पांडेय ने कहा कि हमे वोट करने का महत्व समझाना चाहिए। यह हमारी जिम्मेदारी है इसलिए अपने पोलिंग बूथ पर जाकर वोट जरूर करें इसके अलावा लोगों को वोंट देने जाने के लिए प्रेरित करें

रामजी पांडे ने बताया कि मतदान एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है जो हर नागरिक के लिए आवश्यक है। यह हमारी सरकार के लिए हमारे विचारों को व्यक्त करने का एक माध्यम है और हमारी राजनीतिक प्रक्रिया का मूल अंग है।

मतदान करने का मतलब है कि हम अपने देश के भविष्य को सजाकर रखने का संकल्प कर रहे हैं। हम उन नेताओं को चुन रहे हैं जो हमारे देश और समाज के हित में काम करेंगे।

इसलिए, मेरी अपील है कि सभी नागरिक 13 मई को मतदान करने के लिए जरूर जाएं। यह हमारी जिम्मेदारी है और हमें इसे सजाकर रखना होगा। चलिए, हम सभी अपने मताधिकार का प्रयोग करें और एक सशक्त और समृद्ध भविष्य की दिशा में अपना योगदान दे।